Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Somya Srivastava

Others

4  

Somya Srivastava

Others

बस सफर तक का साथ था हमारा।

बस सफर तक का साथ था हमारा।

1 min
265


बस सफर तक का साथ था हमारा, तुम्हारी मंजिल कोई और है।

तुम्हारी उस डूबती कश्ती का, साहिल कोई और है।

हां कोशिश पूरी थी मेरी तुम्हारी मंजिल बनने की,

पर क्या करती मैं भी जब तुम्हारी ख्वाइश कोई और है।

हां बस इतना कहूंगी, जो कसम खाई तुमने मेरे साथ निभाना उन्हे उसके साथ।

बीच राह में मेरी तरह उसका हाथ छोड के मत चले जाना तुम।

जिसका दिल रखने के लिए मेरे अरमान कुचल दिए थे तुमने,

बस उसके लबों की हसी की वजह बन जाना तुम।

जिस प्यार के लिए मेरी आंखें तरस गई थी,

उसे वो सारा महसूस काराना तुम।

जो वादे किए तुमने मेरे साथ, उसके साथ निभाना तुम।

हां पर अगर कभी ख्याल आए मेरा तो

बिना इकरार वाली एक मुस्कान अपने लबों पे ले आना तुम।

और मेरी खुशी या दुख का ख्याल तो तुम्हें आता नहीं,

पर फिर भी अगर कभी आए तो सोचना तुम्हारे सफर की एक साथी थी बस मैं, 

मंजिल तक पहुंच के तुम्हें चली गई अपने रास्ते।


Rate this content
Log in