Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preeti Sharma "ASEEM"

Children Stories

5.0  

Preeti Sharma "ASEEM"

Children Stories

बचपन और पिकनिक

बचपन और पिकनिक

1 min
227



बचपन

हंसता- खेलता- गुनगुनाता है।


हर फिक्र को,

भुलाकर ,

हर दिन को ,

एक पिकनिक की तरह मानता है।


बचपन

हंसता -खेलता -गुनगुनाता है ।


दोस्तों के साथ ,

मनाई एक दिन की ,

पिकनिक को ,

बचपन भूल नहीं पाता है ।


बचपन ,

हंसता- खेलता -गुनगुनाता है।


पानी पे उछलता है । 

हर छल को भूलता है


रेत के किले बनाता है ।

जिंदगी की ,

हकीकत से कितना ,

परे सोचता है।


कागज की ,

कश्ती में जिंदगी की ,

होड़ भूलता है ।


कुछ जानता नहीं। 

बस ,

दोस्तों के साथ ,

खेलना जानता है ।


स्कूल के बस्ते से ,

परे भागना जानता है ।

अपने दोस्तों के साथ, 

जिंदगी की हर खुशी को,

खोलना जानता है।


बस हर दिन,

पिकनिक हो ,

बस यही चाहता है।।




Rate this content
Log in