Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

4  

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

बच्चे मनमौजी

बच्चे मनमौजी

1 min
255


बच्चे मनमौजी अपने मन के

कौन उन्हें रोक पाता है,

बच्चे जो चाहें कर सकते हैं 

क्या कोई कर पाता है l


बच्चे भूल रहे स्कूल के दिन 

कोरोना ने ऐसा रुलाया है,

पिछले एक साल से बच्चों ने 

घर को ही स्कूल बनाया है l


बचपन में जो सपने सजोए 

आंखों में तस्वीर उतर आती है,

कुछ यादें मिट जाती है पर 

बाक़ी सतरंगी यादें बन जाती हैं l


बच्चे मनमौजी अपने मन के

कौन उन्हें रोक पाता है,

बच्चे जो चाहें कर सकते हैं 

क्या कोई कर पाता है l


Rate this content
Log in