Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhawana Raizada

Children Stories

2  

Bhawana Raizada

Children Stories

अक्षर ज्ञान

अक्षर ज्ञान

1 min
358


दो रोटी नहीं मैया ,

अक्षर ज्ञान करा दे तू।

इस संसार में मुझको,

कुछ स्थान दिला दे तू।


समझ पाऊँ क्या है सही,

गलत न हो साथ कभी,

छोटी सी अर्ज़ी है मैया,

इतनी समझ करा दे तू।

दो रोटी नहीं मैया ,

अक्षर ज्ञान करा दे तू।

इस संसार में मुझको,

कुछ स्थान दिला दे तू।


अपनी बात रख सकूँ ,

दूसरों को भी समझ सकूँ ,

बढ़ पाऊँ जो आगे मैया,

वो राह आसान करा दे तू।

दो रोटी नहीं मैया ,

अक्षर ज्ञान करा दे तू।

इस संसार में मुझको,

कुछ स्थान दिला दे तू।


न रहे मन पर बोझ कोई,

मैं तेरा बोझ न बन जाऊँ ,

इतना सहारा दे दे मैया,

मुझे औरों का सहारा बना दे तू।

दो रोटी नहीं मैया ,

अक्षर ज्ञान करा दे तू।

इस संसार में मुझको,

कुछ स्थान दिला दे तू।



Rate this content
Log in