Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prasanna Koppar

Others

4  

Prasanna Koppar

Others

अगले जनम मोहे

अगले जनम मोहे

1 min
372


भगवान मुझे अगले जनम जानवर ही बना देना

कोई भी जानवर बना देना पर आदमी मत बना देना

धर्म के नाम पर एक दूसरे को काटने निकले ये आदमी

जमीन जायदात के लिए अपनेही भाइयों को काटने निकले ये आदमी 


इन्हें न इंसान दिखता है न इंसानियत

दिखाई देता है तो बस पैसा, दिखाई देता है तो बस दौलत

आगे बढ़ने के लिए ईमान बेच देते हैं, गुनाह कर देते हैं

झूठी इज्जत कमाने के लिए भाई तो क्या तुझे तक बेच देते हैं 


सबसे होशियार जानवर कहलानेवाला, अपनी बुद्धि भ्रष्ट कर बैठा है

चंद बिके हुए आदमियों की बातें सुन कर अपनी दोस्ती अपने रिश्ते नष्ट कर बैठा है

आसपास कोई नहीं, अकेला भटकता मार खाता घूम रहा है

फिर भी कहता हैं मैं अमीर, और बेवकूफ ज़माना भी उसके कदम चूम रहा है 


एक करिश्मे को तूने मुस्कुराने की काबिलीयत दी थी

बिकाऊ दुनिया में इन्होंने वह भी बेच दिया, जो तूने इन्हें मुफ्त में दी थी

भगवान मुझे अगले जनम जानवर ही बना देना

कोई भी जानवर बना देना पर आदमी मत बना देना


Rate this content
Log in