Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

आईना है तस्वीर हमारी

आईना है तस्वीर हमारी

1 min
184


आईना है तस्वीर हमारी 

जो हमसे हमारी पहचान

कराता है

आईना कुछ नहीं बोलता

बस सुनता ही रहता है


आईना है हमारे बचपन से

बुढ़ापे तक का साथी

बस हमे देखते ही रहता है 

कभी हम खूबसूरत दिखते है

तो कभी बदसूरत 

हमसे हमारी सही पहचान

कराता है


आईना कुछ नहीं कहता फिर

भी बहुत कुछ कह जाता है 

आईना है तस्वीर हमारी 

जो हमसे हमारी पहचान

कराता है


आईना सैकड़ों लोगों की 

जिती जाती तस्वीर है

कुछ नहीं कहता मगर

बहुत कुछ कह जाता है 

लोगो की चाह है यह आईना 

देखे बिना दिन नहीं बनता 


जोड़ियाँ भी बनाता है यह आईना

हँसते चेहरे भी बनाता है 

रोते चेहरे भी बनाता है 

शरमाते है तो कभी घबराते है 

हमारा वजूद है यह आईना​

आईना है तस्वीर हमारी 

जो हमसे हमारी पहचान कराता है


Rate this content
Log in