Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tushar Rastogi

Others

4  

Tushar Rastogi

Others

कौन निभाता किस का साथ

कौन निभाता किस का साथ

1 min
13.4K


कौन निभाता किस का साथ

---------------------------------

कौन निभाता किसका साथ

आती है रह-रह कर यह बात

 

मर कर भी ना भूलें जो बातें

कोई बंधा दे  अब ऐसी आस

 

दया ना आती जिसको आज

 

आना होता अब तो आ जाता

अपनी कहने सुनने को पास

 

कह देता इतना मत रो अब

यह अपने आपस की बात

 

झूठी हसरत सुला कब्र में

सुबह हुई 'निर्जन'  अब जाग

 

आती  है रह-रह कर यह बात

कौन निभाता किसका साथ

 

--- तुषार राज रस्तोगी ---


Rate this content
Log in