बन जाता हूँ एक छाया-छत्र को लिए.. छत्रपति। बन जाता हूँ एक छाया-छत्र को लिए.. छत्रपति।
राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय जो सपना दिल में था अगर वहीं पुरा हुआ तो... खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता... राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय जो सपना दिल में था अगर वहीं पुरा हुआ तो... खुशी का ठिका...