सफर कर रही है सफर कर रही है
हालांकि अकेले खड़े हैं उसके साथ ... हालांकि अकेले खड़े हैं उसके साथ ...
पर पेड़ों ने खड़े होने का इशारा किया था, पर पेड़ों ने खड़े होने का इशारा किया था,
दोस्त को लगा मैं चला गया उससे मुँह मोड़ के ॥ हम आगे बढ़ते रहे ,अपने अपने हिस्से का धागा लिऐ हाथ में । ... दोस्त को लगा मैं चला गया उससे मुँह मोड़ के ॥ हम आगे बढ़ते रहे ,अपने अपने हिस्से का...