Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Lakshman Jha "Parimal"Author of the Year 2021

Inspirational

4  

Dr Lakshman Jha "Parimal"Author of the Year 2021

Inspirational

ज़रा इतिहास तुम रच दो

ज़रा इतिहास तुम रच दो

1 min
8


“चलेंगे साथ जब मिलके,

नयी दुनियाँ बसा लेंगे !


रहेंगे प्यार से हम सब,

जमाने को दिखा देंगे,

चलेंगे साथ जब मिलके,

नयी दुनियाँ बसा लेंगे !


रहेंगे प्यार से हम सब,

जमाने को दिखा देंगे,

करें सम्मान हम सबका,

कोई भी है नहीं छोटा !


सभी सिक्के के पहलू हैं,

कोई भी है नहीं खोटा,

चलेंगे साथ जब मिलके,

नयी दुनियाँ बसा लेंगे !


रहेंगे प्यार से हम सब,

जमाने को दिखा देंगे,

करो ना भेद रंगों से,

यही सबको दिखाना है !


दिखे जब खून की लाली,

तभी सबको बताना है,

चलेंगे साथ जब मिलके,

नयी दुनियाँ बसा लेंगे !


रहेंगे प्यार से हम सब,

जमाने को दिखा देंगे,

भले हों भिन्य ही भाषा,


नहीं हम भिन्य रहते हैं !

सभी के पास ही रहके,


उसे अपना समझते हैं,

चलेंगे साथ जब मिलके,

नयी दुनियाँ बसा लेंगे !


रहेंगे प्यार से हम सब,

जमाने को दिखा देंगे,

नहीं हमको सिखाता है,

कभी आपस में लड़ने को !


सभी ये धर्म सिखलाता,

करो तुम प्यार अपने को,

चलेंगे साथ जब मिलके,

नयी दुनियाँ बसा लेंगे !


रहेंगे प्यार से हम सब,

जमाने को दिखा देंगे,

उपासक शांति के बनकर,

जगत कल्याण ही कर दो !


करे पूजा सभी सबकी,

जरा इतिहास ही रच दो,

चलेंगे साथ जब मिलके,

नयी दुनियाँ बसा लेंगे !


रहेंगे प्यार से हम सब,

जमाने को दिखा देंगे।


Rate this content
Log in