Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sameer Khan

Others

4  

Sameer Khan

Others

ये जीवन

ये जीवन

1 min
327


आंसू का हर कतरा पन्नो पर छप जाएगा,

क्या करना बैर किसी से सब कुछ मिट जाएगा,

नफरत के सागर में तू गोल-गोल मंडराएगा,

आंखों से पर्दा तू हटा जल भी अमृत पायेगा,

जिस्मों से रक्त निकल कर तुझे यह बताएगा,

जग में तेरी कलाकृति को कोई न सुनना चाहेगा,

करके तू दिखा सब जन देखना चाहेगा,

फूलो की कली के जैसे कभी न तू मुर्झायेगा,

सांस में बस आस यूं ही भर जाएगा,

नूर देह से जल जैसे छलक जाएगा ,

अपनो से तू ओझल छड़ भर में हो जाएगा।   


Rate this content
Log in