Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anjni Ayachi

Inspirational Tragedy Action

3.5  

Anjni Ayachi

Inspirational Tragedy Action

समझदार है तू

समझदार है तू

1 min
157


समझदार है तू बस यह सुनती आ रही

छोड़ दे इस बात को समझदार है तू

मांग ले तू माफ़ी समझदार है तू

दे दे उसे जोह चाहिए समझदार है तू

कही इतनी समझदार भी न कर देने की

रिश्ते निभाने में भी समझदार बन जाऊ मैं.!!


 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational