Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4.5  

V. Aaradhyaa

Inspirational

सिर्फ सोचने से कुछ न होगा

सिर्फ सोचने से कुछ न होगा

1 min
363



सोचने भर से कुछ नहीं होगा कि....

सब भला करेंगे अपने सृजनहार !

उपर जो बैठा हुआ है जगत में ,

सबके एक ही तो हैं पालनहार !


हम तो कठपुतली हैं उनके,

हमारा अपना न चले कोई जोर !

उसके हाथों में थमी हुई है ,

हम सब के जीवन की डोर !


बंदा नीचे खूब नाच रहा है ,

और नचा रहा वो नचैईया !

हम सबको भव सागर पार ,

एक लगायेगा वही खवैईया !


उसी पे रखना सच्ची आस,

 उसी पर रखना पूरा विश्वास !

जब भी फुर्सत मिले तो ,

बैठ जाओ उनके चरणों के पास !


न छल-कपट न बेइमानी ,

न ही रखना किसी से बैर !

हाथ जोड़ सब इंसान के भले की,

चलो, मांगते हैं हम सबकी खैर !


ना कुछ लेकर आये थे हम,

ना ही कुछ ले कर है जाना !

फिर भला क्यों माटी के इस,

शरीर पर इतना है इतराना !



Rate this content
Log in