Jina Sarma

Others

3  

Jina Sarma

Others

शेख बर्डस

शेख बर्डस

1 min
7


गुवाहाटी के पानबाजार में

आपको दुकान मिलेगी शेख बर्डस,

बेकरी मतलब इसी दुकान से हम रखते इत्तेफाक 

देश की दूसरी पुरानी बेकरी

दे रहीं आज भी १३८ साल की इतिहास की कहानी।

बचपन हो या युवा उम्र के किसी स्तर पर

मैंने जब भी इनके खाने की चीजें पायी

झत से खत्म किया करती, फिर भी मन नहीं भरता,

हर परिवार में इनके बेकरी का है विशेष दर्जा

गुवाहाटी निवासियों के लिए यह है गौरवगाथा ।


Rate this content
Log in