Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Amogh Agrawal

Others

4.2  

Amogh Agrawal

Others

शब्द पर हाइकु

शब्द पर हाइकु

1 min
422


वर्णों का खेल

उनका ताल मेल

शब्दों की बेल


शब्दों का सार

कल्पना का संसार

कवि के हाथ


मात्रा का भार

पद्य-गद्य का भेद(अंतर)

उर को भेद(छेदना)!



Rate this content
Log in