Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preeti Sharma "ASEEM"

Children Stories

5.0  

Preeti Sharma "ASEEM"

Children Stories

परी -लोक

परी -लोक

1 min
504



नन्ही -नन्ही परियों की

सोच का परी लोक

गुड़ियों की दुनिया।


सपनों के बादलों में बसा

न्यारा अलौकिक 

एक अदृश्य लोक।


नन्ही -नन्ही परियों की,

सोच का परी लोक।


पंखो की उड़ान

जादू की छड़ी

शब्दों को पूरा करती

नित नई उड़ान ।


जीवन को जोड़ती

खुशियों में मोड़ती

लेकर अपनी सोच को ,

पंख लगा यहां -वहां घूमती। 


बादलों पर महल बना

सपनों की उड़ाने भरती ।


खुश हो जाती

छोटी-छोटी बातों पर ,

नाचती गुनगुनाती।


फूलों से बातें करती

हवा के साथ ,

हवा हो जाती।


पंख लगा के

अपना -अपना ,

क्षितिज पा जाती।


नन्हीं-नन्हीं परियों की ,

सोच का परी लोक।


धरती पर रहकर

अपने -अपने 

सपनों का आसमां पा जाती।




Rate this content
Log in