Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

dr vandna Sharma

Children Stories

5.0  

dr vandna Sharma

Children Stories

मम्मी देखो न

मम्मी देखो न

1 min
291


मम्मी देखो न 

ये चाँद टुकुर टुकुर तकता है 

मुँह से तो कुछ न बोले 

पर मन ही मन ये हँसता है 

चैन से मुझ को सोने नहीं देता

खुद सारी रात चलता है


मम्मी देखो न

ये चाँद टुकुर टुकुर तकता है

इसको भी चपत लगाओ

खूब ज़ोर से डांट लगाओ

मुझको नींद आती है

फिर ये सारी रात जगता है


मम्मी देखो न

ये चाँद टुकुर टुकुर तकता है

ये नहीं स्थिर मन का मन का

कभी घटता कभी बढ़ता है

कभी आकाश में छुप जाता है

मुँह से तो कुछ न बोले

पर मन ही मन ये हँसता है


मम्मी देखो न

ये चाँद टुकुर टुकुर तकता है


Rate this content
Log in