Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मिट्टी का रँग

मिट्टी का रँग

1 min
392


मैं रहती हूँ जिस देश में ,

है उसका नाम भारत ,

जिसमे विभिन्न तरह के लोग हैं ,

और विभिन्न भाषाओं के वाचक।


यहाँ इतने मौसम खिलते हैं ,

हर मौसम का रँग निराला है ,

जिनमे खोने को दूर - दूर से ,

विदेशी सैनानियों का बोलबाला है।


मेरे भारत की भूमि पर ,

पत्थर भी पूजे जाते हैं ,

और हर पत्थर के देवी - देवता ,

अपना चमत्कार दिखाते हैं।


कभी मिलना हो यहाँ के वासियों से ,

तो बेझिझक चले आना

इस भारत भूमि की मिट्टी का रँग ,

अपने कदमों पर भी चढ़ा जाना।



Rate this content
Log in