Pawanesh Thakurathi

Others

1  

Pawanesh Thakurathi

Others

लेन-देन

लेन-देन

1 min
184


मैंने दिया

उसने लिया

उसने दिया

मैंने लिया

इस तरह 

लेन-देन होता रहा

और होते-होते एक दिन

वह भी जेल गया

और मैं भी जेल गया

पुन: लेन-देन शुरू हुआ

और इस बार

हम दोनों ने दिया

किसी तीसरे को

और किसी तीसरे ने दिया

किसी चौथे, पांचवे, छठे को

परिणाम

वह भी छूट गया

और मैं भी

और लेन-देन की प्रक्रिया

अब भी जारी है।


Rate this content
Log in