Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Others

4  

Praveen Gola

Others

कैल्शियम

कैल्शियम

1 min
163


अठ्ठाईस जून सुबह भिंडी बनाई ,

भिंडी की सब्जी सबको भाई ,

प्यारी डायरी गर्मी की सब्जियाँ ,

जितनी खाओ उतनी बढ़िया।


दोपहर प्रभु भक्ति में बीती ,

प्रभु से कर लो सच्ची प्रीती ,

वो ही इस नैया को पार करावें ,

बाकी सब जग मिथ्या कहलावे।


शाम को चले खरीदारी करने ,

कुछ टूटे सामान को बदलने ,

आजकल सब मिलावट का बिकता ,

अंदर से कच्चा बाहर मजबूत दिखता।


रात खाने में दाल - चावल बनाये ,

सबसे हल्के सबके मन भाये ,

सोने से पहले दूध ज़रूरी ,

जो करता कैल्शियम की कमी पूरी।।



Rate this content
Log in