Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shubhi Agarwal

Children Stories

2  

Shubhi Agarwal

Children Stories

जिंदगी की पहली पकड़ पेंसिल

जिंदगी की पहली पकड़ पेंसिल

1 min
98


जिंदगी की पहली पकड़ है पेंसिल

जीवन का सार है पेंसिल

शिक्षा का आधार है पेंसिल 

हमारी लिखावट की पहचान है पेंसिल

गलतियों मे सुधार का नाम है पेंसिल 

हमारी सच्ची दोस्त है पेंसिल

जीवन की शुरुआत है पेंसिल

अज्ञानी को ज्ञानी बनाने की सीख है पेंसिल

खुद खत्म होकर लिखावट सुंदर करने का हुनर है पेंसिल

जीवन के अंत तक साथ देती है पेंसिल!


Rate this content
Log in