Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Others

4  

Gurudeen Verma

Others

होली मिलन समारोह

होली मिलन समारोह

1 min
369



होली मिलन समारोह, हमें याद रहे कल को ।

यह रस्म और ये वादे, हम भूले नहीं कल को ।।

होली मिलन समारोह -------------------------।।


हम रंग ले आज खुद को, एक ऐसे रंग में ।

होली जलाये ऐसी, हम आज संग संग में ।। 

जल जाये दिल के पाप और दिल की बुराई ।

ले ले कसम यही हम, आज संग संग में ।।

हम अपने इस वचन को, निभाये सच में कल को ।

होली मिलन समारोह --------------------------।।


हम तोड़कर दीवारें, जाति और धर्म की ।

हम राह चले हमेशा, नेकी के कर्म की ।।

अपने दिलों की नफरत, हम आज यहाँ मिटा दे ।

दोस्ती का हाथ मिलाये, ना बातें हो अहम की ।।

इस आज की यारी को, हम तोड़े नहीं कल को ।

होली मिलन समारोह --------------------------।।


होली का दिन था यारों, दिल्ली की सड़कों पर ।

नादिर ने लहू बहाया, इंसान को कत्ल कर ।।

लूटे नहीं यह वादी, अपने इस वतन की ।

करें नहीं भरोसा, हम पाक की यारी की पर ।।

गुलशन यह चमन का, मुरझाये नहीं कल को ।

होली मिलन समारोह ------------------------।।



Rate this content
Log in