Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

प्रदीप कुमार दाश "दीपक"

Others

5.0  

प्रदीप कुमार दाश "दीपक"

Others

हाइकु : वसंत

हाइकु : वसंत

1 min
195


आया वसंत

उमंग ही उमंग

लाया अनंत।


चटकी कली

पियराई धरती

सरसों फूली।


टेसू दहका

वन में लगी आग

मन महका।


कोयल कूकी

मह-मह महकी

आम्र मंजरी।


सूखे सेमल

स्वागत कर रहे

आओ वसंत।



Rate this content
Log in