Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Varsha Zambare

Romance Tragedy

3  

Varsha Zambare

Romance Tragedy

गुजारिश

गुजारिश

1 min
210


मेरी तलाश में

गुलशन पाने की

ख्वाइश अभी भी है ।।

किसी दिल को

तेरी मोहब्बत की

गुजरिश अभी भी है ।।

जहां मिला करते थे

ओ हंसी वादियां

ओ मंदिर का कोना

अभी भी इंतजार करता है ।

हवा के हर झोके सें

मेरे इश्क का इजहार करता है ।

जन्नत पाकर क्या करूं

बगैर तेरे जिंदगी में

गुंजाइश अभी भी है ।।

वफा की राह में

तडप रही है मोहब्बत ।

सारे जहां में

इबादत ही है इबादत ।

तुम्हारे सिवा हर किसी को

मिलने की है इजाजत ।

ये वक्त ने ली मेरी

अजमाइश अभी भी है ।।

झूठी ना थी

ओ कस्मे ,ओ वादें।

जी रही हूं पल पल

संग लिये तुम्हारी यादे ।

जो वक्त तुम्हारे साथ

गुजारा था

वही एक जिंदगी ने

दिया नजारा था

तुमसे अलग करने की

किस्मत की साजिश अभी भी है ।।

क्या कह रही है

काली घटायें ।

बिजली क्यों

शोर मचाये  ।

हवाओं ने रुख

मोड लिया है ।

ये कैसा अनोखा

बंधन जोड दिया है ।

जो जी रही हूं हंस हंस के

ओ वक्त के साथ की

नुमाइश अभी भी है ।।

किसीं दिल को

तेरी मोहब्बत की

गुजारिश अभी भी है ।।



Rate this content
Log in