रख साहस, होजा परिंदो संग फरार... रख साहस, होजा परिंदो संग फरार...
लाल बहादुर शास्त्री ने कहा था"आज़ादी की रक्षा करना केवल सैनिकों का काम नहीं है,पुरे देश को मज़बूत होना... लाल बहादुर शास्त्री ने कहा था"आज़ादी की रक्षा करना केवल सैनिकों का काम नहीं है,पु...
ख़ुद से ख़ुद की लड़ाई है ख़ुद ही को लड़ना है ख़ुद से ख़ुद की लड़ाई है ख़ुद ही को लड़ना है
क्योकि हैं वो भी सपूत इसी धरती के , उत्पन हुए वो भी प्रकृति के ही बीज से! क्योकि हैं वो भी सपूत इसी धरती के , उत्पन हुए वो भी प्रकृति के ही बीज से!
रहना है हमें अब सावधान भेड़ियों की हर चाल का भांपना है अब हमें , उनसे पहले , वो सोच रहे ! रहना है हमें अब सावधान भेड़ियों की हर चाल का भांपना है अब हमें , उनसे पहले ,...
एक घड़ी ऐसी भी आती है जिंदगी में दुखो का पहाड़ टूट जाता है जिंदगी में! एक घड़ी ऐसी भी आती है जिंदगी में दुखो का पहाड़ टूट जाता है जिंदगी में!