Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

meri kissebaazi

Others

4.5  

meri kissebaazi

Others

चलो , बिहार घूमते हैं

चलो , बिहार घूमते हैं

1 min
225


मुझे जनवरी पसंद है तुम्हें अगस्त

मुझे कॉफी पसंद है तुम्हें चाय

मुझे रुकना पसंद है तुम्हें घूमना

मुझे पहाड़ पसंद है तुम्हें नदियां

मुझे बिहार पसंद है तुम्हें दुनिया


इस पसंद नापसंद के चक्कर में हमें दूर होना ज़रूरी है क्या !

एक शहर रोहतास ढूंढा है जहां पहाड़ भी है और नदियां भी।

इस शहर में रुकना भी घूमने सा है

झील किनारे तुम्हारी चाय अगस्त सी खामोशी

और मेरी कॉफी जनवरी सा सुकून देंगी।


दुनिया से पहले अपना राज्य घूमते हैं

जिला, शहर और अपना गांव घूमते हैं।


सुबह और शामें एक सी ही हैं

नदी और झरने एक से ही हैं

लोग और अपने एक से ही हैं

साथी और सपने एक से ही हैं


हम और तुम एक से ही हैं।

मुझे तुम पसंद हो तुम्हें मैं।

चलो फिर,

दुनिया से पहले अपना राज्य घूमते हैं

जिला, शहर और अपना गांव घूमते हैं।

जो है जैसा है बस,

साथ साथ घूमते हैं।



Rate this content
Log in