Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sneha Gaonkar

Others

4  

Sneha Gaonkar

Others

बरसातें

बरसातें

1 min
301


पहली पहली बारिश की बूँदे।                     

यूँ ही जमीन पर आने लगी ।

हल्की हल्की मिट्टी की खुशबू ,                   

दिल के रूह को महकाने लगी ।

फिंजाओ में जैसी मस्ती छाने लगी।

हल्की हल्की बारिश यूँ जमीन पर आने लगी।

कहती है , हवाएं ये मोसम कितना सुहाना हैं।          

हर कोई चाहता हैं। इसे बस मेहसूस करना।          

कुछ तो खास हैं ,इस बारिश के बूँदो में ।                      

गिरती हैं जैसे ,कोई नयी धुन हो।                                 

कागज के नाव पर न जाने कितनी यादे सवार हैं।          

काश हम उन्हे फिर धुंध पाते किसी किनारे पर ।

तुमसे युही जुड़ जाती हू ऐसी।

टूट जाता है मेरा, दूसरों से वास्ता।                 

कुछ तो खास है,तुझसे मेरा राब्ता।

यूंही जमीन पर बरसते रहना तुम।                               

बस इतनी सी ख्वाहिश हैं , मेरी।

आज फिर से भीगना है मुझे इसी बारिश में । 


Rate this content
Log in