Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manpreet Kaur

Others

4  

Manpreet Kaur

Others

बाबा

बाबा

1 min
284


बाबा ऐसा ससुराल लादे जो मायका हो 

ऐसा पति लादे जो पिता हो

चलें जो तेरे घर की और पाँव

वहीं  मुड़ जायें

तेरी तरफ ना आयें 

बाबा ऐसा घर लादे जो मेरा हो

ऐसा ससुराल लादे जो मायका हो


अगले जनम तेरी बहु बन के आऊं मैं

तेरे साथ हमेशा रहने का सुख पाऊं मैं

तेरे दर आने के लिए मेरी बिदाई हो बाबा

ऐसा ससुराल लादे जो मायका हो


माँ से खाना माँगूं तो हाथों का स्वाद मिले

तुझसे पानी माँगूं तो दूध का

आंसुओं को मेरी पलकों से पहले

तेरी पलकों की इजाज़त लेनी हो

बाबा ऐसा ससुराल लादे  जो मायका हो


कभी सोचूं के मैं चिड़िया होती 

तेरे दर पे दाना चुगने के बहाने तुझसे मिलने आती 

कभी सोचूं के मैं सच की तेरी परी होती

तुझे हमेशा खुश रहने का वरदान देके जाती 

बाबा कभी न मेरी फ़िक्र में तेरा चेहरा उदास हो

बाबा ऐसा ससुराल लादे जो मायका हो


कहते हैं बेटी की डोली जाए और अर्थी आये 

अगर तू गुरु पिता है तो ये रीत बदल 

या संग मेरे इस सफर पर साथ चल

जहाँ रास्ता फूलों से भरा हो

बाबा ऐसा ससुराल लादे जो मायका हो


किशमिश सी तेरी यादें जब भी आयें मीठी लगें 

ऐसा वक़्त ही ना आये जो तुझसे बिछड़ना हो

बाबा ऐसा ससुराल लादे जो मायका हो!



Rate this content
Log in