Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4.5  

V. Aaradhyaa

Inspirational

अंतस में हो उजास

अंतस में हो उजास

1 min
265


सूर्य के आभा की दीप्ति बड़ी अलौकिक,

जो समस्त विश्व को प्रकाशित करती है !


दिनकर की किरणों का प्रसार चहूँ ऒर ,

हर एक जीव में नित नई चेतना भरती है !


भानु की कृपा से होता मेरा मन चितवन ,

जो मन हो प्रसन्न तो हरित समूची धरती है !


सप्त रंग की सात अनुपम दीप्त आभा ही ,

अपने अंतस की सारी घोर निराशा हरती है !


मन-मोहक है सूरज की प्रखर सुबह-सुहानी,

पावन स्वच्छ चंचल नदी कल-कल बहती है !


शीत शीतल मलय चलती अतिशय सर्दीली,

बड़े धीमे - धीमे, सर -सर सरकती रहती है !


अरुण अरुणेश की अनंत अनुकम्पा से ही,

यह दुनिया एक धुरी पर ही निरंतर चलती है !



Rate this content
Log in