Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Raman Sharma

Others

2  

Raman Sharma

Others

इश्क़ की सुबह

इश्क़ की सुबह

1 min
6.9K



किस तरफ़ थे उस वक़्त बहती हवा के रुख 
अजनबी थे वो जिनसे खिले बहार के कुसुम !

मुझमें समाया था वो जब धड़कन बनकर 
खिल रहे थे हर जगह सिर्फ बसंत के फूल !

राहत सुक़ून कहीं छूट गया था पीछे मेरा 
मन में बस गये थे गहरी चाहत के रुप !

मोहब्बत रही एक तरफ़ा ही किस्मत में
मिल गये हैं हजारों दुनिया भर के दुख !

रोज़ाना होती है दिल में इश्क़ की सुबह 
सजते हैं कई सपने और चीखते दर्द के मुख !

जिन्दगी में तड़पाया है बहुत साजिशों ने
सजनी तुम्हारे पास हैं अब रमन के सुख


Rate this content
Log in