Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Awanish Tripathi

Others

4.0  

Awanish Tripathi

Others

शिव वंदना

शिव वंदना

1 min
14.3K


शिवा-शक्ति-शोधक शमन कर रहा हूँ,
हरे-हर-हुताशन हवन कर रहा हूँ।

अखिलविश्व-अन्तक अनन्तिम-अनन्तक
अमर-आणविक अध्ययन कर रहा हूँ।।

चराचर-चिदानन्द-चेतक-चिरन्तन
चरम-चक्र-चिन्तन च्यवन कर रहा हूँ।।

सुगम-सार-सर्जक सुधा-सृष्टि-साधक
सहज-सिक्त-सम्यक् सुमन कर रहा हूँ।।

प्रखर-प्रेरणा प्रेत्य-प्रेरक-प्रचारक
प्रकर्षित-प्रणय प्रासवन कर रहा हूँ।।

विनय-वेश-वपु-वाच-विद्या-विशारद
वरदहस्त वन्दन वपन कर रहा हूँ।।

गरल-गीतिका-गीत-गुरु-गलविलाधी
गगन-गेह-गोप्ता गमन कर रहा हूँ।।

निरन्तर-निलय-नित्य-नीरव-नियन्ता
निपुण-नील-नीरज नमन कर रहा हूँ।।

 

शिवा-शक्ति-शोधक शमन कर रहा हूँ
हरे-हर-हुताशन हवन कर रहा हूँ।।

अखिलविश्व-अन्तक अनन्तिम-अनन्तक
अमर-आणविक अध्ययन कर रहा हूँ।।

चराचर-चिदानन्द-चेतक-चिरन्तन
चरम-चक्र-चिन्तन च्यवन कर रहा हूँ।।

सुगम-सार-सर्जक सुधा-सृष्टि-साधक
सहज-सिक्त-सम्यक् सुमन कर रहा हूँ।।

प्रखर-प्रेरणा प्रेत्य-प्रेरक-प्रचारक
प्रकर्षित-प्रणय प्रासवन कर रहा हूँ।।

विनय-वेश-वपु-वाच-विद्या-विशारद
वरदहस्त वन्दन वपन कर रहा हूँ।।

गरल-गीतिका-गीत-गुरु-गलविलाधी
गगन-गेह-गोप्ता गमन कर रहा हूँ।।

निरन्तर-निलय-नित्य-नीरव-नियन्ता
निपुण-नील-नीरज नमन कर रहा हूँ।।

 

 


Rate this content
Log in