anuradha nazeer

Others

5.0  

anuradha nazeer

Others

संचालन

संचालन

2 mins
320



हमारा बेटा चेन्नई में एक बहु-ब्रांड बाइक सेवा केंद्र का सफलतापूर्वक संचालन करता है। ऐसे समय में जब उनका व्यवसाय उच्च प्रतिसाद के साथ बढ़ रहा था, हम उस समय घबरा गए थे जब उनके कार्यस्थल पर एक चोरी हुई थी। एक ग्राहक की एक पौराणिक, प्रतिष्ठित, फिर से तैयार की गई यामाहा बाइक को एक लाख से अधिक की नकदी और कुछ नकदी के साथ चुरा लिया गया था। हालांकि हमने मामले को उच्च स्तर के पुलिस आयुक्तों के साथ स्थानांतरित कर दिया, लेकिन चुनाव के समय के कारण कोई कदम नहीं उठाया जा सका। जब हम सभी चिंता से भरे हुए थे, बाबा ने हमारे बेटे को साहसपूर्वक एक सिनेमाई शैली में अभियुक्तों को पकड़ने का एक बड़ा जोखिम उठाने का साहस दिया।

उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा जब बहाल ग्राहक का बाइक अभी भी बरकरार था। बाद में पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की, आरोपी को जेल भेज दिया गया, मीडिया में खबरें छपीं, चोरी की चीजों को पुलिस हिरासत में जमा करना पड़ा और अंत में अदालत से बरामद किया गया। इस प्रक्रिया में बहुत राशि खर्च की गई थी, लेकिन यह वास्तव में एक चमत्कार था कि एक पुलिस अदालत का मामला एक-दो हफ्तों में बंद हो गया था और खोई हुई संपत्ति को बिना किसी नुकसान के बरामद कर लिया गया था।

जीवन हमेशा वह नहीं देता है जो हम संभाल सकते हैं, लेकिन बाबा हमें जो हमें दिया जाता है उसे संभालने में मदद करता है।


Rate this content
Log in