जो भी दूजे को हँसाते, ऐसे लोग ख़ूब है भाते। जो भी दूजे को हँसाते, ऐसे लोग ख़ूब है भाते।
शब्दों में धार होती है, एक वार में कटते, रिश्ते सारे, संभले, वार से पहले, शब्दों में धार होती है, एक वार में कटते, रिश्ते सारे, संभले, वार से पहल...