जो आ गया एक बार यहाँ, उसे लगती अपनी सी है मुम्बई, जो आया नहीं कभी यहाँ, उसके बस सपनों की धरती है मु... जो आ गया एक बार यहाँ, उसे लगती अपनी सी है मुम्बई, जो आया नहीं कभी यहाँ, उसके बस...
मेरा दुख है ये सब के लिए पैग़ाम खुद बेजान हूँ मैं, हिंदुस्तान हूँ मैं। मेरा दुख है ये सब के लिए पैग़ाम खुद बेजान हूँ मैं, हिंदुस्तान हूँ मैं।
बरसात कहो या वर्षा कोई फर्क नहीं दिल जानी हमारी तो है दुनिया में बरसात की सबसे अलग बरसात कहो या वर्षा कोई फर्क नहीं दिल जानी हमारी तो है दुनिया में बरसात की...