"पिता या माँ दुनिया में दो ऐसे शब्द हैं जिन्हें व्याख्यायित करना हम सब के वश में नहीं। ह... "पिता या माँ दुनिया में दो ऐसे शब्द हैं जिन्हें व्याख्यायित करना हम ...
हमें क्या मालूम अगले मोड़ पर वो फ़िर मिल जाएंगे, जिन्हे भुलाने में वर्षों लग गए हमें। हमें क्या मालूम अगले मोड़ पर वो फ़िर मिल जाएंगे, जिन्हे भुलाने में वर्षों लग गए...