जीवन के ब्रेक को थामे अजर अमर 'अटल'जी कुछ इस तरह कि तुम्हें थाम लूँगा हर मोड़ मैं.... जीवन के ब्रेक को थामे अजर अमर 'अटल'जी कुछ इस तरह कि तुम्हें थाम लूँगा हर मोड़ ...
कमल की भांति निष्कलंक रहे, तुम अपने स्वाभिमान से, खूब सींचा भारत को तुमने, तनिक चुके ना अरमान से... कमल की भांति निष्कलंक रहे, तुम अपने स्वाभिमान से, खूब सींचा भारत को तुमने, त...
भारत के हर एक दिल में रहेंगे ही सदा पद्म विभूषण सपूत भारत रत्न प्रणब दा। भारत के हर एक दिल में रहेंगे ही सदा पद्म विभूषण सपूत भारत रत्न प्रणब दा।