Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kavita Panot

Children Stories Inspirational

4.5  

Kavita Panot

Children Stories Inspirational

विश्व पर्यावरण दिवस

विश्व पर्यावरण दिवस

1 min
406



आओ हम सब पेड़ लगाएँ

धरती को उज्जवल बनाएं

धरती को निर्मल बनाये।


हम बच्चों की धरती माता

कितना पवित्र है यह नाता

आओ इस नाते को निभायें ।


कृषि प्रधान यह भारत भूमि

आओ इसे पेड़ों से सजाए

आओ इसे फूलों से महकाये।


आओ हम सब पेड़ लगाएँ

धरती को उज्जवल बनाएं

धरती को निर्मल बनाएं ।


 कितनी अच्छी है यह धरती

जीवन भर सुख देती है 

बिन मांगे यह अपना सबकुछ

 हमको दे देती है।


आओ इस भारत भूमि को

हरियाली रूपी वस्त्र पहनाए।

आओ हम सब पेड़ लगाएँ ......


आओ इस धरती माता की गौद मे

सर्वस्व न्योछावर करते जाए।


इस धरती के हम बहुत ऋणी हैं

आओ इसका ऋण हम चुकाए ।


आओ हम सब पेड लगाएँ  

धरती को उज्वल बनाएं  

धरती को निर्मल बनाएं ।



Rate this content
Log in