Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhavisha goyal

Others

2  

bhavisha goyal

Others

Thank You Teacher

Thank You Teacher

1 min
134



जब भगवान ने शिक्षक बनाए, उसने हमें खास दोस्त दिए उसकी दुनिया को समझने में हमारी मदद करने के लिए और वास्तव में समझ में आता है सौंदर्य और आश्चर्य हम जो कुछ भी देखते हैं, और एक बेहतर इंसान बनें हर खोज के साथ। जब भगवान ने शिक्षक बनाए, उन्होंने हमें विशेष मार्गदर्शक दिए हमें बढ़ने के लिए तरीके दिखाने के लिए तो हम सब तय कर सकते हैं कैसे जीना है और कैसे करना है क्या गलत के बजाय सही है, टीचर हमें लीड करें ताकि हम लीड कर सकें और मजबूत होना सीखें। भगवान ने शिक्षक क्यों बनाए, उनकी बुद्धि और उनकी कृपा में, हमारी दुनिया बनाने के लिए हमें सीखने में मदद करना था एक बेहतर, समझदार जगह।


Rate this content
Log in

More hindi poem from bhavisha goyal