Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

रुसवाई..

रुसवाई..

1 min
13.8K


कैसे कैसे ज़माने में रुसवा हुए है हम;

मेरे खून से तुम्हारा नाम लिखा गया।

 

आंसू न बहायेंगे तेरी यादों में अब से हम;

हँस हँस के यहाँ हमको पागल कहा गया।

 

कैसे कैसे पत्थरों को सह के दीवाने हुए हम;

एक एक घाव को तेरे नाम से खोदा गया।

 

नसीहत न देंगे कभी न दुआ किसी को देंगे हम;

हर एक आह पे तेरी हमें यूँ बदनाम किया गया।

 

 वो किस लोक  के लोग थे 'गिनी' पहचान न सके हम;

हर बार मेरे दिल का भरोसा यूँही तोड़ा गया ...


Rate this content
Log in