Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Thakur Bhavna Singh

Others

2.5  

Thakur Bhavna Singh

Others

पुनर्जन्म

पुनर्जन्म

1 min
260


कश्मीर की सूरत नई नई

घाटी ने फिर से जन्म लिया

धीरे धीरे भर जाएंगे

आतंक ने जो भी ज़ख्म दिया


35A 370 की जंजीरों से ये

मुक्त हुआ

भारत में तो पहले भी था अब

भारत में संयुक्त हुआ

सबके स्वागत की ख़ातिर

अब बांहे फैलाए घाटी है

आज़ादी की खुशबू से अब

महकी कश्मीर की माटी है


पर घायल थोड़ा अब भी है

कुछ नापाको की हरकत से

और जल्द ही ख़ाक बनेंगे

वो जो ना खुश है बरकत से

घाटी का ये जो पुनर्जन्म

मोदी और शाह की मेहनत है

और उनके अहम फैसले पर

हर हिन्दुस्तानी सहमत है

जन्नत को और सजाएंगे ये

माटी हिन्दुस्तान की है

अब तो सब समझ गए होंगे

कि घाटी हिन्दुस्तान की है l


Rate this content
Log in