Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunil Kumar

Others

2  

Sunil Kumar

Others

फागुनी बयार

फागुनी बयार

1 min
273


फागुन की चली मदमस्त बयार

खुशी से झूमे जिया मोरा आज

बस में नहीं मेरे तन- मन आज

फागुन के चली मदमस्त बयार।

परदेस बसे हैं सैया मेरे

पूछे न मेरा हाल

तन- मन में आग लगाए

सैंया जी की याद

फागुन के चली मदमस्त बयार।

कोई संदेशा उन तक पहुंचा दे

सजनी तेरी करे तेरा इंतजार

सही जाए न अब तेरी जुदाई

पल-पल सताए तेरी याद

फागुन की चली मदमस्त बयार‌।

घर लौट के जल्दी आजा सजना

तिल- तिल जलाए विरह की आग

सजनी तेरी करे तेरा इंतजार

फागुन की चली मदमस्त बयार।


Rate this content
Log in