Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Abstract

4  

Gurudeen Verma

Abstract

नफरत नहीं है तुमसे

नफरत नहीं है तुमसे

1 min
306


ओ मेरी जान, नफरत नहीं है तुमसे।

चाहता हूँ तुमको, मैं सच्चे मन से।।

ओ मेरी जान-------------------------।।


मांगो नहीं तुम, इसका सबूत कोई।

तेरे अलावा नहीं, मेरी चाहत कोई।।

किसी और नहीं,आँखों में ख्वाब मेरे।

चाहे झगड़ता हूँ, अक्सर मैं तुमसे।।

ओ मेरी जान------------------------।।


मानता हूँ तेरा दिल, दुःखाया है मैंने।

बेवजह तुमको बहुत, सताया है मैंने।।

लेकिन लबों पे सिर्फ, तेरा ही नाम है।

 मुझको तो प्यार है, एक सिर्फ तुमसे।।

ओ मेरी जान--------------------------।।


देखा चमन यह जो, लगाया है मैंने।

रोशन चिराग यह जो, किया है मैंने।।

समझता हूँ मैं तो, तुम्हें ही पवित्र।

बनाई है तेरी तस्वीर, मैंने दिल से।।

ओ मेरी जान-----------------------।।


जरूरत नहीं तेरे हुस्न और, दौलत की।

मुझको तो चाहत है, तेरी मोहब्बत की।।

करुंगा आबाद तुमको, अपनी कलम से।

करता हूँ वादा आज, यह मैं तुमसे।।

ओ मेरी जान-------------------------।।


Rate this content
Log in