Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vibha Jha

Others

4.8  

Vibha Jha

Others

न मिला...

न मिला...

1 min
405


बहुत से प्रश्न हैं और अनन्त जटिलताएं भी, 

प्रश्नों का उत्तर न मिला और जटिलताओं का समाधान नहीं।


बहुत सी चुनौतियां हैं और अनन्त परीक्षाएं भी,

चुनौतियों का कारण न मिला और परीक्षाओं का परिणाम नहीं।


बहुत से संघर्ष हैं और अनन्त कठिनाइयां भी,

संघर्षों का छोर न मिला और कठिनाइयों का हल नहीं।


बहुत सी पहेलियां हैं और अनन्त उलझनें भी,

पहेलियों का जवाब न मिला और उलझनों का उपाय नहीं।


बहुत से जख्म हैं और अनन्त पीड़ाएं भी,

जख्मों का इलाज न मिला और पीड़ा की दवा नहीं।


बहुत सी चिंताएं हैं और अनन्त तन्हाई भी,

चिंताओं का अन्त न मिला और तन्हाई का सहारा नहीं।


बहुत बड़ा जहां है और अनन्त ऊंचाइयां भी,

जहां में सुकून न मिला और ऊंचाइयों के लिए पंख नहीं।


बहुत सारे लोग हैं और उनके अनन्त सुझाव भी,

लोगों में साथ न मिला और सुझावों का सार नहीं।


बहुत से शास्त्र हैं और अनन्त ज्ञान भी,

शास्त्रों में शान्ति न मिली और ज्ञान की कोई थाह नहीं।


बहुत सी बातें हैं और अनन्त समय भी,

बातों में धैर्य न मिला और समय की गिरफ्त नहीं।

समय की गिरफ्त नहीं....



Rate this content
Log in