Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rampratap Bishnoi 29

Children Stories

4  

Rampratap Bishnoi 29

Children Stories

मधु मख्खी

मधु मख्खी

1 min
188


मधुमक्खी का नाम सुनूँ तो,आता मुझे बुखार।


एक बार मैंने छत्ते पर,

मार दिया पत्थर ।

फिर तो उनका बहुत बड़ा दल,

टूट पड़ा मुझ पर ।


उन सबने फिर काट-काट कर,किया मुझे बीमार।

मधुमक्खी का नाम सुनूँ तो,आता मुझे बुखार।।


सूज गया सारा तन मेरा,

सूज गया मुखड़ा ।

किससे मैं किस भाँति बताऊँ,

अपना वह दुखड़ा ।


अस्पताल में लगवाया था,इंजेक्शन कुल चार।

मधुमक्खी का नाम सुनूँ तो,आता मुझे बुखार।।


तब से मधुमक्खी देखूँ तो,

काँप उठे तन-मन।

यही मनाता,पास न आए,

हे मेरे भगवन !


बच्चो! इन्हें छेड़ना ना तुम,कहता बारंबार।

मधुमक्खी का नाम सुनूँ तो,आता मुझे बुखार।।

      

   


Rate this content
Log in