Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Reh Amlani

Others

2.5  

Reh Amlani

Others

मैं हूँ हीरो तेरा

मैं हूँ हीरो तेरा

2 mins
303


आज जादुई मुलाकात हुई पापा से

सुनने को मिला कुछ अनसुना सा पापा से 

पास बुलाके चूमे माथा मेरा 

कहा ''तू है हीरो मेरा''


सुन के हुआ मैं इतना खुश, की लगा हूँ में सातवे आसमान पे 

लगने लगा की इन दुबले-पतले पैरो में जैसे है पंख लगे

दिल धड़कने लगा दुगुनी रफ़्तार से मेरा

पर सोचा भी की "कैसे मैं हूँ हीरो तेरा?"


ना किये मेरे तेरे सपने पूरे 

है आज भी वो मेरे वादे अधूरे 

मैं तो कभी टूट जाता हूँ और तू होता है सहारा मेरा

तो कैसे मैं हुआ हीरो तेरा? 


हर बार चौंका देते है तुझे काम मेरे 

मेरी ज़िन्दगी की किताब के पन्ने है सिर्फ गलतियों से

भरे 

तूने सही किया हर अध्याय मेरा 

फिर कैसे हुआ हीरो में तेरा? 


सोया रहता हूँ में आज भी ठंडी छाँव में 

तू है आज भी रहता उस तपती धूप वाले उस गांव में 

सूरज की तरह जल के हर दम मेरे लिए रखा है सवेरा 

और आप कहते हो की हूँ मैं हीरो तेरा?


रोने लगा मैं बिलखने लगा मैं

ना और लिख पाया ना और कह पाया 

पापा देख मुझे आये पास मेरे और

प्यार से एक बार फिर समझाया 


सपना पूरा हो ना हो पर

तूने कोशिश की तो भी मैं खुश हूँ 

तेरे उन अधूरे वादों को पूरा होते

देखना चाहता हूँ शायद आज इसी लिए मैं ज़िंदा हूँ 

तू कहा जानता है की तुझे साथ देना भी

है ज़िन्दगी का मक़सद मेरा

तो हुआ ना तू हीरो मेरा,!!! 


माना काम तेरे है चौंका देने वाले

पर उसी से खुश है तेरे ये मासूम घर वाले

और याद रखना बेटे बहुत आगे

जाते है गलतियों से सिख ने वाले 

और तेरी गलतियों को सीख बनाना ही है प्यार मेरा 

तो हुआ ना तू हीरो मेरा? 


बेटा तू रहे आराम से यही तो सपना है तेरे माँ-बाप का

ये तपती धुप का क्या असर जब

है पास एक एहसास तेरे प्यार का

जला नहीं मैं सूरज की तरह मेरे मुन्ने

मैं तो हूँ आज भी चमकता चाँद

जो तू करता है इतना ख्याल मेरा 

तो अब मत पूछना की क्यों है तू हीरो मेरा?


सुन के पापा के ये बोल

मेरे दिल से छलके ये बोल 

पापा

तू है हीरो मेरा तू है हीरो मेरा 

बनना चाहूँ मैं तुझसा 

क्यों की तू है हीरो मेरा



Rate this content
Log in