Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Asha Jaisinghani

Others

3  

Asha Jaisinghani

Others

"कल्पनाओं के घोड़े"

"कल्पनाओं के घोड़े"

1 min
118


मैं पढ़ रही थी इतिहास 

मै जी रही थी इतिहास 

मैं..... 

मैं एक राजकुमारी हूँ 

जिसके आगे सुंदरता नतमस्तक है

मैने रचा है स्वयंवर 

ओर देखा है 

कई वीरो को शिकस्त होते हुए 

मैने विवाह किया वीरो के वीर से 

मैं पढ़ रही हूं इतिहास .......

मैं जी रही हूं इतिहास ........


 मैं रानी लष्मी बाई हूं 

 नारी शक्ति का परिचय 

 जिसने ठाना है 

 अंग्रेजों को बाहर करना है 

 और

और सोने की चिड़िया ( भारत ) को बनाना है 

मैं पढ़ रही हूं इतिहास 

मैं जी रही हूं इतिहास .......

 मैं भविष्य हूं 

जिसकी हवा में जहर है 

पानी में किटाणू है 

आग में ओजोन ( नुकसानदायक किरणें) है 

और धरती बंजर पड़ी है 

सुन लो कान खोलकर 

आने वाले कल मैं 

दिसम्बर देगा जेठ की तपन 

मैं पढ़ रही थी इतिहास 

मैं जी रही हूं इतिहास।


Rate this content
Log in