Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Accounting Expert

Others

4.5  

Accounting Expert

Others

इतनी जल्दी क्या थी

इतनी जल्दी क्या थी

1 min
406


मेरे अपनों ने

मेरे मरने पर

ये चर्चे किए

उसे मरना ही था

इतनी जल्दी क्या थी

दो चार दिन

रुक जाता

फिर चला जाता

उसे जाना ही था

इतनी जल्दी क्या थी

महफिल हमारी

सजायेगा कौन

ये तो बस

उसे ही पता था

इतनी जल्दी क्या थी

कभी कोई गिला

शिकवा न रहा

जो भी कहता

सच कहता था

इतनी जल्दी क्या थी

एक बात बताओ

कौन उसका

सबसे करीबी था

ये बात उसने बताया था

इतनी जल्दी क्या थी

एक दोस्त ने

प्यार से कहा

ये भी कोई बात है

हर कोई करीबी था

इतनी जल्दी क्या थी

चलो मजार पर उसके

वहीं पूछते है

अरमान बताएगा

कौन अपना कौन पराया था

इतनी जल्दी क्या थी

कोई बताएगा...

इतनी जल्दी क्या थी ?



Rate this content
Log in