Tahir Ali

Children Stories

2  

Tahir Ali

Children Stories

चन्दा

चन्दा

1 min
237


चन्दा मामा दूर से

देखें कैसे घूर के।


अटके हैं खजूर पे

या निकले हैं टूर पे।


चंदू बोला जोर से

लटके हो क्या डोर से।


देखो खुद गौर से

लगते हो कमजोर से।


Rate this content
Log in