Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Abstract

4  

Gurudeen Verma

Abstract

बोलो जय जय गणतंत्र दिवस

बोलो जय जय गणतंत्र दिवस

1 min
406


खिले - खिले चेहरे हैं सभी के।।                 

आया है गणतंत्र दिवस।।

लहराया तिरंगा लाल किले पर।

बोलो जय-जय गणतंत्र दिवस।।

खिले- खिले चेहरे-------------------।।


तोपों से सलामी तिरंगे को।

देश के सैनिक दे रहे हैं।

गूंज रहा जयघोष गगन में।

राष्ट्रगान सभी गा रहे हैं।।

जगा दिया है देशप्रेम को।

बोलो जय - जय गणतंत्र दिवस।।

खिले- खिले चेहरे------------------।।


उन शहीदों को भी याद करें।

कुर्बान वतन पर जो हुए।।

निःस्वार्थ अपना सब कुछ जो।

न्यौछावर वतन पर कर गए।।

 जिंदाबाद भगतसिंह, चंद्रशेखर की।

बोलो जय-जय , गणतंत्र दिवस।।

खिले - खिले चेहरे-----------------------।।


इस दिन शपथ ले हम सभी।

आबाद देश को रखेंगे।।

जाति - धर्म के झगड़े छोड़।के

मिलजुलकर हम सब रहेंगे।।

रहे अमर हमारा यह वतन।

बोलो जय-जय गणतंत्र दिवस।।

खिले-खिले चेहरे------------------।।


Rate this content
Log in