Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ved Shukla

Others

3  

Ved Shukla

Others

कनेक्शन के फल

कनेक्शन के फल

1 min
246


इनकमिंग का दर्द हद से गुजरने लगा,

 वो किसी और पे मरने लगा,

 बड़ी शिद्दत से उगाई थी लौकी और तमाम सब्जियां,

 कोई बिना पहचान में चरने लगा,

हर रोज़ की उल्फत रही यादों के बिना,

विथ हार्टबीट अंदर से सिंगर मरने लगा !

दोनों जुड़े एक टावर से थे,

 प्रयोगवादी एक ढोर उसके सिग्नल चरने लगा,

 वायरस आ गया! वायरस आ गया !

जवानी में हड़कंप सा मढ़ने लगा,

पीछे बड़ी बगिया थी,

 कुछ सब्जियां उधर से इधर लपक कर हंस रही हैं,

 शर्तें आशिक़ ने पूरी की नहीं,

लो इसी से सिग्नल कटने लगा,

 हवा डिजिटल हो गयी ;सबकी वफादार हो गयी ,नेटवर्क की परेशानी पिछली थी,

अब तो हर रात फ़ोन भी कटने लगा,

बड़ी आधुनिक लगी हर राज़ की बात हुई तो,

 सास की इमेज सत्तर लगी,

जब खुलने लगी तो ४जी में फंस गयी,

 इमेज भी किसी कला का कारनामा था,

जब खैरात बँटी तो वो भी बँटने लगी,

पड़ोस में बंटी कम पढ़ा था,

रात वाला ट्यूशन उसपे भी चढ़ा था ,

सर के बालों का बोझ बढ़ने लगा ,

मोबाइल हाथों में लिए सीधा कनेक्शन मरने लगा!!.


Rate this content
Log in